दिल्ली में 400 यूनिट का 1100 रूपया बिजली बिल पर गुजरात में 2200 रुपये

bijali guj dilhi

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात सोमनाथ यात्रा के बाद दिल्ली में की हुई प्रेस कोंफर्न्स में गुजरात और दिल्ली के बिजली बिल के आंकड़े देके नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला।

केजरीवाल ने कहा की मैंने राजकोट से सोमनाथ तक 200 किलोमीटर की यात्रा की। लोग रोड के दोनों तरफ मौजूद थे उनलोगों ने कहा कि मोदी और भाजपा ने गुजरात को बर्बाद कर दिया है खुलेआम बुजली कंपनियों की लुंट मची है। केजरीवाल ने आंकड़े देके कहा की
दिल्‍ली में 400 यूनिट का बिजली बिल 1,100 रुपए हैं, जबकि गुजरात में 2,200 रुपए। स्‍कूल और अस्‍पतालों की बहोत बुरी हालत है। लोग तंग आ चुके हैं। वे चुनाव का इंतजार कर रहे हैं ताकि गुजरात में आम आदमी पा र्टी सरकार बना सके। लोग गोवा में भी आप के लिए तैयार हैं और हालिया सर्वे के अनुसार पंजाब में आप कम से कम 100 सीट जीतेगी।

जाहिर है गुजरात के दीर्घद्रष्टा आदर्शवादी नेता यो ने आझादी के बाद से बिजली और पानी के लिए गुजरात की जनता के लिए बहोत महेनत की थी और गुजरात को सरप्लस बिजली पैदा करने वाला राज्य बनाया था पर मोदी सरकार में उद्योगपति यो को बिजली सप्लायर बनाके उनको फोर्ब्स की अमीरों की सूचि में पहुचाया और आम जनता को लुंटवा ने के आरोप लगते रहे है.

आगे पढ़िए केजरीवाल ने प्रेस को कहा हम हरेन पंडया से ज्यादा नसीब वाले है

Prev1 of 2Next