देश में पहेली बार रिलायंस की सिफारिश पर देश की सेना नीता अंबानी की सुरक्षा करेंगे

nita ambani modi

Gujju Post

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज की सिफारिश पर नीता अंबानी को केंद्र सरकार ने देश की सीआरपीएफ के कमांडो सुरक्षा दी है। यह सुरक्षा सिर्फ धमकी की रिपोर्ट पर ही मिल सकती है पर देश के बड़े उद्योगपति के लिए पहली बार हुआ है कि बिना किसी ‘स्पेसिफिक थ्रेट’ (धमकी की रिपोर्ट) के किसी को केंद्रीय अर्ध सैनिक बल के कमांडो दिए गए हैं।

गृह मंत्रालय कवर करने वाले वरिष्ठ पत्रकार राजेश आहूजा ने अंग्रेजी अखबार ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ में पूरी रिपोर्ट लिखी है जिसके मुताबिक नीता को किसी से खतरा नहीं था फिर भी उन्हें सीआरपीएफ के 20 कमांडो उपलब्ध किए गए हैं, जो उन्हें दिन रात एक जबरदस्त सुरक्षा कवच में महफूज रखेंगे।

सूत्रों के मुताबिक नीता को सुरक्षा देने की वजह यह है कि वह देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं और अक्सर सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाती रहती हैं तो उनका स्टेट्स सिम्बोल दिखाने की चाहत रहती है।

आप को बता दें कि इंटेलिजन्स ब्यूरो के कहने पर ही गृह मंत्रालय सुरक्षा देता है। और ब्यूरो धमकी और जान का खतरा हो उन्हें ही सुरक्षा देनी की सिफारिश करता है पर इस मामले में नीता अंबानी देश से ऊपर हो गई. और रिलायंस की सिफारिश पर 20 जवानो की सुरक्षा दीगई

अब भारत माँ की सुरक्षा करने वाली देश की सेना के जवान क्या नीता माँ की सुरक्षा करेंगे ?
वैसे ये 2014 में मजबूती से चुनी गई वो सरकार है जो एड केम्पेन चलाती थी मै देश नहीं झुकने दूंगा.
पर अब देश के स्वाभिमानी सैनिक उद्योगपतियों के स्टेटस सिम्बोल होने वाले है देस बदल रहा है.

पूर्ण पोस्ट पढ़ने के लिए Next Button क्लिक करें