देखे जबरजस्त इंडियन शादी डांस के ठुमके

shadi-thumke

भारत में शादी की सीजन में पैसो का प्रदशन होता है आतशबाजी और डांस के साथ भोजन में कोई कमी नहीं रहती. डांस में कई फनी भी लगते है कई लोग घर पर प्रेक्टिस भी कर लेते है.

शादी में लोग बहोत ख़ुशी में होते है और उसका इजहार करने बया करने जमकर डांस के आयोजन में हिस्सा लेते है. कई लोग फेले से प्रेक्टिस करते है कितने भी एसे लोग होंगे जिसे इसतरह के डांस आते ना हो तो वो लोग डांस की प्रेक्टिस करते है.

शादी में कई लोगो के कोमेडी डांस भी देखे जाते है. कई पहेली बार करते है और कुछ ज्यादा करने के चक्कर में बहोत कहाराब कोमेडी डांस कर लेते है.

पहेले भी शादी के वीडियो लिए जाते थे अब हर बन्दे के पास कैमरा होता है तो कोई भी अच्छा पल देखेगा तो सबसे पहेले उसकी वीडियो बनाके रखने की सोचता है और बना ही लेता है.

इस वीडियो में भी आप को एक भाभी जी का भोत अच्छा डांस दिखेगा इनका पहनावा बहोत अच्छा है इसलिए भी ये डांस ज्यादा वायरल होता जा रहा है.

शादी के वीडियो पहेले गावो में पूरी रात बड़े प्रोजेक्टर लगवा के देखे जाते थे जिसके साथ कई नइ आई फिल्मे भी लगाईं जाती थी क्योकि वहा देखने पुरे गाव के लोग आते थे और शादी वाले लोगो के अलावा दुसरे सिर्फ फिल्मे देखने ही जमा होते थे और परिवार भी उनकी वीडियो देख देख के बोर हुया करते है इसलिए फिल्मे लगाकर पूरी रात शादी की केसेट देखने में गुजरते है.

पर अब सबके पास स्मार्ट फोन टीवी आ गई है इसलिए गावो में भी बहोत कम एसा आयोजन होता है. अब सब फेसबुक पर ही टाइम गुजारते है देखिये ईएसआई ही शादी की वीडियो

 

देखे भारतीय शादी डांस

वीडियो