न्यूड सेल्फी कभी मत खिचिये वरना अंजाम इस से बुरा हो सकता है

desi nude selfie

कभी सोचा है आप न्यूड सेल्फी खीचने के चक्कर में कितनी मुसीबत में पड़ सकते है ? सबसे निचे देखे वीडियो में

  • आज मोबाइल से कोई भी फोटो खिचो वो आप को पता भी नहीं होगा और तुरंत आप के गूगल ड्राइव पे,या फोटो एप की ड्राइव पे भी स्टोर हो सकती है.
  • इन सब झंझटो से अच्छा है कभी न्यूड सेल्फी की कोसिस ना करे वर्ना देखे क्या हो सकता है.

आगे देखे बाथरूम में न्यूड सेल्फी खीचने वाली लड़की का मजेदार वीडियो

आप तो जानते ही हैं कि आज का समय पूरी तरह से सोशल मीडिया पर निर्भर हो चुका है। सोशल मीडिया के आने से फायदे भी बहुत हुए हैं और साथ ही साथ कुछ नुकसान भी हुआ है। आजकल लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएँ, इन्ही सोशल मीडिया साइटों पर होने लगी हैं। पहले किसी लड़की का कोई ब्यॉयफ्रेंड होता था तो वह उससे बहुत मुश्किल से मिल पाता था और बहुत कम बात हो पाती थी। जब से मोबाइल का चलन बढ़ा है, तब से सबकुछ आसान हो गया है। इसके भी फायदे हुए हैं और कुछ नुकसान भी सामने आये हैं।

ब्यॉयफ्रेंड माँगते हैं गर्लफ्रेंड की न्यूड फोटो:

कुल मिला-जुलाकर कहा जाए तो दोनों ही माध्यमों की वजह से समाज को कुछ फायदा हुआ है तो कुछ नुकसान भी उठाना पड़ा है। आजकल स्मार्टफ़ोन से सेल्फी खूब ली जा रही है। जिसे देखो वही सेल्फी लेता हुआ दिखाई पड़ जाता है। हर कोई अपनी सेल्फी खींच के एक दुसरे को भेजता रहता है, ऐसे में कभी-कभी ब्यॉयफ्रेंड भी अपनी गर्लफ्रेंड की न्यूड सेल्फी की माँग कर देते हैं। कुछ लडकियाँ इसके लिए माना कर देती हैं, लेकिन कुछ सेल्फी दे भी देती हैं।

nude selfy kabhi nahi

लड़कियों की हो जाती है इस वजह से बदनामी:

लड़कियों की इस हरकत की वजह से बाद में उन्हें काफी पछताना पड़ता है और बदनामी भी झेलनी पड़ती है। आजकल सोशल मीडिया पर इसी को लेकर बनाया गया एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे, हालांकि यह वीडियो समाज को एक सन्देश देने के मकसद से बनाया गया है। इस वीडियो को आज के समय की हर लड़की को देखना चाहिए।

गलती से भेज देती है पापा को अपनी न्यूड फोटो:

एक लड़की अपने बाथरूम में नाहा रही होती है, उसके ब्यॉयफ्रेंड ने उससे एक न्यूड सेल्फी की माँग की। लड़की फोटो खींचकर भेज देती है। ब्यॉयफ्रेंड बोलता है उसे नहीं मिला, तो लड़की चेक करती है कि फोटो गयी क्यों नहीं। जब वह देखती है तो पता चलता है कि वह ब्यॉयफ्रेंड की जगह अपने पापा को भेज दिया है। उसके बाद जो होता है वह खुद ही आप ….

वीडियो