मैच के पहेले पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाने वाले शफाकत अली को भी पड़ रही है गालिया

भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को हुए टी-20 क्रिकेट मैच से पहले पाकिस्तानी सिंगर शफाकत अली द्वारा देश का राष्ट्रगान गलत तरीके से गाए जाने के आरोप लगे हैं। यह आरोप पाकिस्तानी फैंस ने लगाया है। इसको लेकर फैंस ने ट्विटर पर अपनी भड़ास भी निकाली। गलत तरीके से राष्ट्रगान गाए जाने के आरोप लगने के बाद उन्होंने अपने फैंस से ट्विटर पर मांफी मांगी है। मैच से पहले भारत का राष्ट्रगान अभिनेता अमिताभ बच्चन और पाकिस्तान का राष्ट्रगान पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली ने गाया था। 

ट्विटर पर उनकी आलोचना करते हुए एक यूजर्स ने कहा है कि उनसे अच्छा राष्ट्रगान को एक बच्चा गा लेता। हालांकि, अली ने राष्ट्रगान के पंक्तियां भूलने के आरोप का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि, मैं स्वीकार करता हूं कि उस दौरान कुछ ऑडियो और तकनीकी गड़बड़िया हुईं थीं, जो कि लिरीकल खामियां हैं। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि मैं अपने प्यारे कौमी तराने को भूला नहीं था।’ साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तानियों का उनमें भरोसा न देख कर बहुत दुख हुआ।

एक यूजर्स ने कहा कि मैं बिना रिहर्सल के आपसे अच्छा राष्ट्रगान गा सकता हूं। शेम ऑन यू शफाकत अली। आपने अपनी गंदी आवाज के साथ जो राष्ट्रगान गाया है, उसने हमारा सिर नीचा कराया है।

😀 😀  😀

इसी से अंदाज लगा लीजिये की क्रिकेटर को कितनी गालिया मिल रही होगी  😀